गणतंत्र संबंधी तैयारी बैठक आयोजित

गणतंत्र संबंधी तैयारी बैठक आयोजित

भीलवाड़ा, 23 जनवरी/ 26 जनवरी को जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह आयोजन को लेकर तैयारी संबंधी बैठक गुरुवार सायं अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) नरेन्द्र जैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में आयोजन से जुडे सभी जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर ने कहा कि गणतंत्र दिवस आयोजन संबंधी सभी तैयारियां संबंधित विभाग समय रहते पूरी कर लें । समारोह गरीमा के साथ साथ भव्यता के साथ आयोजित हो, यह सुनिश्चितता की जाये । उन्होंने कहा कि विभागों को सौंपी गई जिम्मेदारी अच्छी तरह से अंजाम दें इसके लिए आवश्यक कार्मिकों की नियुक्ति पहले ही कर ली जाये । आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहे, यह भी सुनिश्चित कर लें । उन्होंने परेड, व्यायाम प्रदर्शन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की पूर्व रिहर्सल के निर्देश भी प्रदान किये ।
अधिकारियों/कर्मचारियों को उपस्थित रहने के निर्देशः
जिला कलक्टर ने राष्ट्रीय पर्व गणतंत्रा दिवस पर 26 जनवरी को सुखाडिया स्टेडियम में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय मुख्य समारोह तथा पूर्व संध्या पर महाराणा प्रताप सभागार में 25 जनवरी को सायं 7 बजे आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम में सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को उपस्थित रहने के निर्देश प्रदान किये हैं।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों की हुई रिहर्सलः
गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल गुरुवार को महाराणा प्रताप सभागार में आयोजित हुई । गठित कमेटी तथा जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देशन में स्कूली छात्रा-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की रिहर्सल की।
गणतंत्र दिवस पर सुखाडिया स्टेडियम में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह में परेड तथा व्यायाम प्रदर्शन की रिहर्सल शुक्रवार प्रातः सुखाडिया स्टेडियम में आयोजित होगी।
  • Powered by / Sponsored by :