प्रयोगशाला सहायक ग्रेड तृतीय की काउन्सलिंग 8 अगस्त को

प्रयोगशाला सहायक ग्रेड तृतीय की काउन्सलिंग 8 अगस्त को

भीलवाडा, 6 अगस्त/ राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा प्रयोगशालासहायक गे्रड-तृतीय भर्ती परीक्षा-2018 में चयनित प्रयोगशाला सहायक गे्रड तृतीय को नियुक्ति के लिये अभ्यर्थियों का परामर्श केम्प (काउन्सलिंग) 8 अगस्त को जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक, प्रतापनगर स्कूल के पास में प्रातः 10 से 11 बजे तक पंजीयन एवं इसके पश्चात् काउन्सलिंग की जायेगी।काउन्सलिंग में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों का वरियता क्रमांक 1 से 53 तक का है।
जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक श्री ब्रह्माराम चैधरी ने बताया कि काउन्सलिंग में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन पत्र के साथ दस्तावेजों के मिलान के लिये मूल समस्त दस्तावेज, शैक्षणिक योग्यता, उच्च माध्यमिक परीक्षा प्रमाण पत्र सहित, प्रशैक्षणिक योग्यता, आयु व अन्य किसी प्रकार की छूट एस.सी., एस.टी., ओबीसी, एमबीसी, विकलांग आदि के संबंध में आवश्यक मूल प्रमाण पत्र, ओबीसी एवं एमबीसी वर्ग का प्रमाण पत्र, सक्षम अधिकारी द्वारा निर्धारित प्रपत्र में एवं निर्धारित समय सीमा के अंतर्गत जारी किया गया हो, स्वयं का एक पासपोर्ट साईज फोटो तथा फोटोयुक्त पहचान पत्र, विधवा, परित्यक्ता महिला द्वारा पुनर्विवाह नहीं किये जाने का 50 रु0 का शपथ पत्र, एकल महिला द्वारा अविवाहित होने का 50 रु. का शपथ पत्र आवश्यक है। इसी के साथ अभ्यर्थी द्वारा जिला आवंटन के लिये आयोजित काउन्सलिंग में वरियता निर्धारण के लिये श्रेणी विशेष में आवेदन किये जाने के कारण संबंधित मूल दस्तावेज प्रस्तुत करने एवं उनके मिलान पश्चात् ही पदस्थापन आवंटन के लिये आयोजित काउन्सलिंग में भाग लेने की अनुमति प्रदान की जायेगी।
काउन्सलिंग के लिए पात्रा अभ्यर्थियों की वरियता सूची एवं रिक्त पदों की सूची कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी गई है एवं इसका विभागीय साइट पर भी उपलब्ध है। सभी अभ्यर्थियों को कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव को लेकर जारी गाईड लाइन की पालना की जानी आवश्यक है। काउन्सलिंग में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों का वरियता क्रमांक 1 से 53 तक का है।
  • Powered by / Sponsored by :