मुख्यमंत्री सहायता कोष से 12 लाख 12 हजार रु. की आर्थिक सहायता स्वीकृत

मुख्यमंत्री सहायता कोष से 12 लाख 12 हजार रु. की आर्थिक सहायता स्वीकृत

भीलवाडा, 9 अक्टूबर/ जिले में पानी में डूबने से एवं विभिन्न सडक दुर्घटनाओं में मृतक आश्रितों एवं सडक दुर्घटना में घायलों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 12 लाख 12 हजार 500 रु. की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।
जिला कलक्टर ने पृथक पृथक आदेश जारी कर संबंधित तहसीलदार की अभिषंशा पर सहायता राशि स्वीकृत की है । तहसीलदार हुरडा की अनुशंषा पर गुलाबपुरा निवासी स्व. महेन्द्र पिता रामकरण हरिजन की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उसकी आश्रित माता सरोजदेवी को 1 लाख रु. की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की है। इसी तरह जहाजपुर तहसील के रावतखेडा निवासी सुनिल कुमार पिता कैलाशचन्द्र वैष्णव के नदी में डूबने से उसके आश्रित पिता कैलाश वैष्णव को, माण्डल निवासी श्रीमती मंजूदेवी पत्नी श्यामलाल खारोल की सडक दुर्घटना में मृत्यु होने से उसके पति श्यामलाल को, भीलवाडा केजवाहरनगर वार्ड नं. 50 निवासी वैभव कुमार भांबी पिता पे्रमसुख भांबी की तालाब में डूबने से उसके पिता पे्रमसुख भांबी को, माण्डलगढ तहसील के जोजवा निवासी शंभूलाल पिता लादूलाल तेली की मृत्यु पर उसकी आश्रित पत्नी सीमा देवी को, बिजौलियां तहसील के सलावटिया निवासी कैलाशचन्द्र पिता पेमा रेगर की मृत्यु पर उसकी आश्रित पत्नी सुमित्रादेवी को 1-1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की गई है।
इसी तरह बनेडा तहसील के लाम्बिया स्टेशन निवासी अल्लानुर खां पिता महबूब खां की मृत्यु पर उसकी आश्रित पत्नी भूरबानू को, जहाजपुर तहसील के मनोहरगढ निवासी सुरेश उर्फ शिवराज पिता रामस्वरुप मीणा की मृत्यु पर उसकी आश्रित माताकैलाशीदेवी को, जहाजपुर तहसील के अखेपुरा निवासी रामसिंह पिता देवालाल मीणा की मृत्यु पर उसकी आश्रित पत्नी बरमादेवी को, जहाजपुर तहसील के शक्करगढ निवासी मोहनलाल पिता कालुलाल रेगर की मृत्यु पर उसकी आश्रित पत्नी मनभर देवी को, जहाजपुर तहसील के जहाजपुर के रेगर मोहल्ला वार्ड नं. 11 निवासी सुश्री नोरती देवी पिता बहादुर धोबी की मृत्यु पर उसकी आश्रित माता नन्दूदेवी धोबी को 1-1 लाख रु0 तथा भीलवाडा गांधीनगर निवासी पंकज कुमार पिता लखनलाल ठठेरा की मृत्यु पर उसकी आश्रित माता रेनू देवी ठठेरा को व सहाडा तहसील के शिवरती निवासी गणेश उर्फ छोटू पिता शंकर लाल जाट की मृत्यु पर उसकी आश्रित पत्नी चन्दादेवी जाट को 50-50 हजार रु0 की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की गई है।
इसी तरह माण्डल तहसील के घोडासी खेडा निवासी जीवराज पिता लादूलाल गुर्जर के सडक दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल होने पर स्वयं जीवराज गुर्जर को 10 हजार रु0 तथा जहाजपुर तहसील के टीकड निवासी फूलसिंह पिता नन्दलाल मीणा के सडक दुर्घटना में घायल होने पर स्वयं फूलचंद मीणा को 2500 रु0 की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की गई है।
  • Powered by / Sponsored by :