अपना वोट विकास के लिए दें, झांसे में आकर बर्बाद न करें - गुर्जर

अपना वोट विकास के लिए दें, झांसे में आकर बर्बाद न करें - गुर्जर

भीलवाड़ा (5 दि‍सम्बेर 2018)। मांडल से भाजपा प्रत्याशी कालुलाल गुर्जर ने कहाहै कि विकास, महिलाओं का सम्मान और सुशासन देने वाली भाजपा सरकार को फिर चुनें औरविकास की राह को आगे बढ़ाने में मतदाता कड़ी से कड़ी जोडऩे में अहम भूमिका निभायें ।
गुर्जर चुनाव समाप्ति से पहले कई गांवों में जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं मेंलोगों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने भाकलिया, बागोर, समेलिया, उम्मेदपुरा, राजपुरा सहित एक दर्जन गांवों का दौरा किया । उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार ने सड़क, महिला उत्थान, बालिकाओं के लिए जन्म से लेकर शिक्षा व अन्य सुविधाएं प्रदान की है। अच्छी कानून व्यवस्था के चलते साम्प्रदायिक विवाद घटे है । शहरों की तरह गांवों में विकास के काम होने लगे है और इन्हें जारी रखने के लिए भाजपा को फिर से सत्ता में लायें। 7 तारीख को होने वाले मतदान में भाजपा को मत देकर विजयी बनायें ।
गुर्जर ने कहा कि उनके क्षेत्र में जो गांव चम्बल से जुडऩा छुट गये है उन्हें जल्द जोड़ा जाएगा। सड़कों के शेष रहे कार्य भी पूरे किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि अपना वोट विकास के लिए दें। किसी के झांसे में आकर उसे बर्बाद न करें।
उनके साथ बालुलाल आचार्य, रामेश्वर लाल जाट, मणिराज सिंह, परमेश्वर लुहार, गोपाल शर्मा, नानूराम माली, महावीर आचार्य, मुकेश गुर्जर आदि जनसंपर्क में साथ थे ।
कल का दोरा घोड़ास, मालपुरा, करणवास, माणकियास, समर्थपुरा, कानजी का खेड़ा डोडखेड़ा,राजपुरा, गणेषपुरा, सीरड़ियास, बिषनीया, किशनपुरा, मालनगर झरना का खेड़ा, अगरपुरा, धुमड़ास, पोण्डरास, रूपाहेली, हरिपुरा,गराड़िया सिजारी का खेड़ा
  • Powered by / Sponsored by :