जिला कलक्टर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई समीक्षा बैठक

जिला कलक्टर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई समीक्षा बैठक

भीलवाड़ा, 13 अक्टूबर/ जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते की अध्यक्षता में जिला कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक मंगलवार को सम्पन्न हुई। बैठक में जिला कलक्टर ने सभी विभागों की चल रही योजनाओं और उनकी क्रियान्विति की समीक्षा की तथा लम्बित चल रहे कार्यो के त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए। गुरुवार को संभागीय आयुक्त की अध्यक्षता में होने वाली बैठक के लिये पूर्ण तैयारी के साथ आने को कहा।
बैठक में उन्होंने पीएम आवास योजना की प्रगति, जन अवास योजना के तहत आवंटित मकानों का बकाया कार्य शीघ्र पूर्ण करआवंटियों को सुपुर्द करने के निर्देश दिये। वन विभाग के अधिकारियों को बायो-डाइवर्सिटी टीम को सक्रिय करने के निर्देश दिए और पेंशन और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग को पालनहार योजना के पेंडिंग केसों के निस्तारण को कहा।उन्होंने अतिरिक्त जिला कलक्टर को इंदिरा रसोई में मिल रहे भोजन की गुणवत्ता की जांच करने के निर्देश दिये। उन्होंने आरयूआईडीपी के अधिकारियों को कहा कि जब तक वे रोड़ रिपेयरिंग का काम नहीं कर लेते तब तक नये स्थान पर कार्य प्रारंभ नहीं करेंगे। सीएमएचओं डॉ. मुस्ताक खान को शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत लिए जा रहे नमूनोंकी सेम्पलिंग बढ़ाने को भी कहा और आगे होने वाली सभा में सभी विभागों के अधिकारियों को अपनी पूर्ण तैयारी के साथ आने को कहा।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन श्री राकेश कुमार, नगर परिषद आयुक्त श्रीमती दुर्गा कुमारी, नगर विकास न्यास सचिव श्री संजय शर्मा, वन विभाग, चिकित्सा विभाग, श्रम विभाग, शिक्षा विभाग, खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग, सार्वजनिक कल्याण विभाग, आरयूआईडीपी सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे ।
  • Powered by / Sponsored by :