साले से नाराज होकर होने वाले जीजा ने दिया था अपहरण एवं हत्या को अंजाम, गिरफ्तार

साले से नाराज होकर होने वाले जीजा ने दिया था अपहरण एवं हत्या को अंजाम, गिरफ्तार

जयपुर 27 सितम्बर। भरतपुर जिले की थाना बयाना पुलिस ने हत्या की वारदात का खुलासा कर हत्या के आरोप में होने वाले जीजा को गिरफ्तार किया है। होने वाले जीजा से बहन की मोबाइल पर लंबी बात से नाराज छोटे भाई के मोबाइल तोड़ देने से खफा होकर जीजा ने साले का अपहरण कर हत्या कर दी थी।
पुलिस अधीक्षक श्री हैदर अली जैदी ने बताया कि बयाना निवासी श्रीमति शकुन्तला पत्नी राजू जाटव ने 18 सितम्बर को थाना बयाना में एक रिपोर्ट पेश की कि उसका 15 वर्षीय बेटा गौतम 16 सितम्बर को खाना खाने उनके जानकर के यहां गया था जो अभी तक घर नही आया।
पुलिस अधीक्षक श्री अली जैदी के निर्देशानुसार अति. पुलिस अधीक्षक (एडीएफ) भरतपुर श्री सुरेश खीची व वृत्ताधिकारी बयाना श्री चेतराम सेवदा के सुपरविजन में थानाधिकारी बयाना की टीम ने दौराने अनुसंधान मृतक बालक की कपडों के आधार पर शिनाख्त कर हत्या के आरोपी राहुल पुत्र भूपसिंह जाटव निवासी गोपाल बाग कोसी जिला मथुरा को गिरफतार किया गया है।
घटना करने का कारणः-
मथुरा निवासी आरोपी राहुल की सगाई राजू जाटव की बेटी बबीता से हुई थी। दोनों दिन में करीब 10 घण्टे बातचीत किया करते थे जो बबीता के घरवालो को पसन्द नही था। बबीता का छोटा भाई गौतम भी बबीता से कहता कि इतनी बात जीजाजी से मत किया कर तथा घर का कुछ काम भी कर लिया कर जब बबीता नही मानी तो गौतम ने बबीता का फोन तोड दिया जिससे राहुल की बबीता से बातचीत होना बन्द हो गई। बातचीत बन्द होने की बात से नाराज होकर राहुल ने 16 सितम्बर को अपने होने वाले साले को बयाना से अपहरण कर बस में बैठाकर भरतपुर ले गया।
हत्या से पहले पी शराब
भरतपुर में उसने शराब के ठेके से एक बीयर की बोतल खरीदी और गौतम को लेकर कोसी जाने वाली बस में बैठ गया तथा बौरई गांव के बस स्टैण्ड पर उतर कर करीब 1 किलोमीटर आगे जाकर जगंल में बैठकर बीयर पी और शराब के नशे में अपने होने वाले साले गौतम को उसकी ही शर्ट से गला घोंटकर मार दिया तथा मारने के बाद गौतम के शर्ट से दोनों हाथ पीछे की तरफ बांधकर पानी में डाल दिया और वहां से भाग गया।
  • Powered by / Sponsored by :