कोविड-19 जागरूकता अभियान,जिले की कोरोना यात्रा पर विडियो फीचर का प्रजेन्टेशन

कोविड-19 जागरूकता अभियान,जिले की कोरोना यात्रा पर विडियो फीचर का प्रजेन्टेशन

बारां, 25 जून। राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में कोविड 19 जागरूकता अभियान के तहत 25 जून को जिले की अब तक की कोरोना यात्रा पर सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय बारां द्वारा विडियो फीचर प्रजेन्टेशन मिनी सचिवालय सभागार में प्रस्तुत किया गया।
कलक्टर इन्द्र सिंह राव ने बताया कि जिले में कोविड-19 जागरूकता अभियान के तहत जनप्रतिनिधियों, जिला प्रशासन, स्वयंसेवी संस्थाओं, पुलिस, मेडिकल टीम सहित आम नागरिकों द्वारा किए गए प्रयासों को सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय द्वारा लगभग 8 मिनट के विडियो फीचर के माध्यम से प्रस्तुत किया गया है जो काफी सराहनीय है। इस विडियो फीचर में कोरोना आपदा के तहत राज्य सरकार द्वारा लिए गए महत्वपूर्ण फैसलों एवं योजनाओं का संकलन किया गया है। पीआरओ विनोद मोलपरिया ने बताया कि कोरोना संकट पर आधारित विडियो फीचर को समस्त सोशल मीडिया प्लेटफार्म क्रमषः फेसबुक, वॉट्सएप, ट्वीटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम आदि के माध्यम से प्रचारित किया जाएगा। विडियो फीचर में बारां को कोरोना मुक्त रखने के लिए प्रतिबद्धता को दर्शाया गया है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि सबरवाल, सीईओ जिला परिषद बृजमोहन बैरवा, विभिन्न विभागों के अधिकारीगण आदि मौजूद थे ।
मनरेगा कार्यस्थलों पर जागरूकता अभियान आज-
जिला कलक्टर इन्द्र सिंह राव ने बताया कि कोविड-19 जागरूकता अभियान के तहत 26 जून 2020 को जिले में जिला परिषद एवं पंचायत समितियों द्वारा समस्त महात्मा गांधी नरेगा कार्यस्थलों पर श्रमिकों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस, स्वच्छता, सार्वजनिक स्थलों पर नहीं थूकने आदि के संबंध में जागरूक किया जाएगा। इसी क्रम में मनरेगा कार्यस्थलों पर कोरोना वॉरियर्स शपथ भी दिलवाई जाएगी। इस मौके पर मनरेगा कार्यस्थलों पर जागरूकता अभियान के कार्यक्रमों में संभागीय आयुक्त कैलाष चन्द मीणा भी मौजूद रहेंगे ।
  • Powered by / Sponsored by :