एक दिवसीय कॅरियर काउंसलिंग कार्यशाला कल

एक दिवसीय कॅरियर काउंसलिंग कार्यशाला कल

बांसवाड़ा, 5 जून/ जनजाति विभाग द्वारा 75 प्रतिशत व इससे अधिक अंकों से कक्षा 12वीं उत्तीर्ण जनजाति वर्ग के विद्यार्थियों के लिए एक दिवसीय कॅरियर काउंसलिंग कार्यशाला 7 जून को प्रातः 10 बजे बांसवाड़ा कलेक्ट्री परिसर स्थित जनजाति भवन में रखी है। इस कार्यशाला के मुख्य अतिथि जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग (स्वतंत्र प्रभार) उद्योग एवं राजकीय उपक्रम विभाग राज्यमंत्री श्री अर्जुन सिंह बामनिया होंगे।
जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग के परियोजना अधिकारी ने बताया कि बांसवाड़ा व प्रतापगढ़ जिले के सत्र 2018-19 में कक्षा 12वीं विज्ञान, गणित संकाय के निजी व राजकीय विद्यालयों के 75 प्रतिशत या उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले जनजाति वर्ग के विद्यार्थियों की एक दिवसीय कार्यशाला रखी गई है। इस कार्यशाला में एनईईटी व जेईई में प्रवेश के लिए कोटा व उदयपुर के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थानों के प्रतिनिधि मार्गदर्शन देंगे। इस अवसर पर जनजाति विभाग द्वारा कोचिंग संस्थानों में प्रवेश के लिए दी जा रही आर्थिक सुविधाओं की जानकारी दी जाएगी।
विद्यार्थियों के लिए निर्देश दिए गए है कि वे अपने अभिभावकों के साथ कार्यशाला में अनिवार्य रूप से उपस्थित हो। भाग लेने वाले छात्र, छात्राओं व अभिभावकों को आने जाने का वास्तविक किराया देय होगा एवं विभाग द्वारा अल्पाहर व भोजन की व्यवस्था की जाएगी।
  • Powered by / Sponsored by :