विधानसभा आम चुनाव 2018 एरिया मजिस्ट्रेट को सेक्टर आवंटन, मुख्यालय निर्धारित

विधानसभा आम चुनाव 2018 एरिया मजिस्ट्रेट को सेक्टर आवंटन, मुख्यालय निर्धारित

बांसवाड़ा, 5 दिसम्बर/विधानसभा आम चुनाव 2018 के तहत जिला निर्वाचन अधिकारी(कलक्टर) भगवती प्रसाद ने विधानसभावार नियुक्त एरिया मजिस्ट्रेट को सेक्टर का आवंटन करते हुए मुख्यालय का निर्धारण कर दिया है।
आदेशानुसार घाटोल विधानसभा क्षेत्र के तहत सेक्टर 1 से 17 के लिए घाटोल के उपखंड मजिस्ट्रेट दिनेश मण्डोवरा को नियुक्त करते हुए मुख्यालय उपखण्ड अधिकारी कार्यालय भवन घाटोल निर्धारित किया गया है। इसी तरह सेक्टर 18 से 24 के लिए घाटोल के तहसीलदार माजिद मोहम्मद को नियुक्त करते हुए मुख्यालय तहसील कार्यालय भवन गनोड़ा निर्धारित किया है जबकि इसी विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर 25 से 34 के लिए एरिया मजिस्ट्रेट की नियुक्ति जिला निर्वाचन अधिकारी, प्रतापगढ़ द्वारा प्रस्तावित है।
उन्होने बताया कि विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र गढ़ी के लिए सेक्टर 1 से 6 में गढ़ी के तहसीलदार गोपाललाल बंजारा, मुख्यालय राउमावि भवन लोहारिया, सेक्टर 7 से 17 में गढ़ी उपखंड मजिस्ट्रेट प्रभुदयाल मुख्यालय गढ़ी पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस, सेक्टर 18 से 25 के लिए टीएडी बांसवाड़ा के परियोजना अधिकारी विजयेश पंड्या, मुख्यालय राउमावि अरथुना (लोकिया), सेक्टर 26 से 32 के लिए पंजीयन एवं मुद्रांक बांसवाड़ा के उप महानिरीक्षक मोहनलाल जाट, मुख्यालय अटल सेवा केन्द्र तलवाड़ा निर्धारित किया है।
इसी तरह विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र बांसवाड़ा के सेक्टर 1 से 14 में बांसवाड़ा की उपखण्ड मजिस्ट्रेट सुश्री पूजा पार्थ, मुख्यालय सर्किट हाउस बांसवाड़ा, सेक्टर 15 से 18 के लिए आबापुरा के तहसीलदार राकेश कुमार न्यौल, मुख्यालय राजकीय जनजाति आश्रम छात्रावास भवन आबापुरा तथा सेक्टर 19 से 25 के लिए बांसवाड़ा तहसीलदार रामसिंह राव मुख्यालय छोटी सरवन के पंचायत समिति भवन को निर्धारित किया गया है।
विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र बागीदौरा के लिए सेक्टर 1 से 14 में उपवन संरक्षक बांसवाड़ा सुगनाराम जाट मुख्यालय, पंचायत समिति भवन आनन्दपुरी, सेक्टर 15 से 23 के लिए बागीदौरा के उपखंड मजिस्ट्रेट अमित कुमार यादव मुख्यालय अटल सेवा केन्द्र ग्राम पंचायत बागीदौरा तथा सेक्टर 24 से 31 के लिए बागीदौरा के तहसीलदार शांतिलाल जैन मुख्यालय पंचायत समिति भवन गांगड़तलाई निर्धारित किया गया है। इसी तरह विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र कुशलगढ़ के लिए सेक्टर 1 से 10 में सज्जनगढ़ के उपखंड मजिस्ट्रेट महिपाल सिंह मुख्यालय क्षेत्रीय वन अधिकारी भवन सज्जनगढ़ तथा सेक्टर 11 से 23 के लिए कुशलगढ़ की उपखंड मजिस्ट्रेट श्रीमती सुमन मीणा मुख्यालय सिंचाई भवन कुशलगढ़ गेस्ट हाउस निर्धारित किया है। जारी आदेश में आरक्षित एरिया मजिस्ट्रेट के रूप में बांसवाड़ा जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. भंवरलाल को नियुक्त करते हुए इनको जिला मुख्यालय आवंटित किया गया है।
  • Powered by / Sponsored by :