बगरू विधानसभा में डॉ. कैलाश वर्मा ने किया रोड़ शो एवं जन सभाओं को किया संबोधित

बगरू विधानसभा में डॉ. कैलाश वर्मा ने किया रोड़ शो एवं जन सभाओं को किया संबोधित

बगरू, आज दिनांक 05.12.2018 को भाजपा प्रत्याषी डॉ. कैलाश वर्मा ने बगरू विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र ठिकरिया, सांझरिया, बालमुकुन्दपुरा (नाडा), रामपुरा, दहमी कलां, डाबर की ढाणी, ढेहरा की ढाणी, लाम्बां की ढाणी, दहमी बालाजी एवं लीयावाली ढाणी सहित अनेक ग्राम एवं ढाणियों में जनसम्पर्क किया। बगरू नगरपालिका क्षेत्र में कार्यकत्ताओं ने भाजपा के समर्थन में ‘‘विषाल मोटरसाईकिल रैली’’ का आयोजन किया जिसमें हजारों की संख्या में युवाओं ने भाग लेकर भारी मतदान करने का संकल्प लिया। युवाओं में ज्यादात्तर संख्या पहली बार वोट डालने वाले युवाओं की थी जो पहली बार वोट डालने जा रहे है। युवा गौ सेवक डॉ. कैलाश वर्मा ने सभी युवा समर्थकों को वोट देने की अपील के साथ स्वागत किया। भाजपा कार्यकताओं ने भाजपा के पक्ष में रोड शो किया जिसमें सैकण्डों कार्यकताओं ने भाजपा के समर्थन में पूर्णजोष से नारेबाजी की तथा भाजपा सरकार बनाने के लिए आमजन से अपील की।
जन सभाओं को संबोधित करने के दौरान डॉ. वर्मा ने कहा कि राजस्थान के सर्वागीण विकास के लिए मतदाताओं को श्रीमती वसुन्धरा राजे सिंधिया द्वारा विकसित राजस्थान एवं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा भारत को विकसित राष्ट्र बनाने करने के लिए तथा वर्तमान में भाजपा सरकार द्वारा अनेक प्रकार की जनकल्याणकारी योजना चलाई गई है जैसे ‘भामाषाह योजना’, ‘उज्जवला योजना’ सहित अनेक प्रकार की योजनाएं जिसमें आमजनों को वास्तविक रूप से लाभ मिल रहा है उन लाभों को निरन्तर जारी रहने के लिए भाजपा की सरकार के पक्ष में अपना मत देकर अपने कर्तव्यों का निर्वहण करें। आमजनों में भाजपा सरकार द्वारा विकास एवं जनकल्याणकारी नितियां का लाभ लोगों को मिल रहा है उनके द्वारा मिल रहें भारी समर्थन से स्पष्ट हो रहा है। और डॉ. कैलाश वर्मा ने कहा कि जल्दी ही बगरू में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए जल्दी बीसलपुर पेयजल योजना से पानी की सप्लाई शुरू की जायेगी ।
जनसम्पर्क के दौरान नागरिको ने 151 मीटर लम्बी पगड़ी बांधी एवं भाजपा प्रत्याशी को फलो, सिक्कों एवं लड्डूओं से तौल कर फूलमालाओं द्वारा भव्य स्वागत किया। डॉ. कैलाश वर्मा को बगरू विधानसभा में अलग-अलग जगह पर अबतक 500 जगह केले एवं लड्डूओं से तौला गया इस के लिए डॉ. वर्मा ने जनता का आभार जताते हुए गौ सेवा में सभी केलो का वितरण करवा दिया और 07 तारीख में ज्यादा से ज्यादा संख्या में मत देकर लोकतंत्र के इस उत्सव में अपनी भागीदारी निभाते हुए नये भारत के निर्माण में अपना अमूल्य वोट देकर जागरूक नागरिक होने का दायित्व निभायें ।
डॉ. कैलाश वर्मा ने 296 बूथ एवं 30 ग्राम पंचायते, नगर पालिका बगरू एवं 07 शहरी वार्ड जो बगरू विधानसभा के अन्तर्गत आते है में अनवरत जन सम्पर्क करते हुए हर मतदाता से वोट देने की अपील की एवं भारतीय जनता पार्टी को भारी मतो से विजयी बनाने का आवाह्न किया।
भाजपा कार्याकताओं ने भाजपा के पक्ष में रोड शो किया जिसमें सैकण्डों कार्यकताओं ने भाजपा के समर्थन में पूर्णजोश से नारेबाजी की तथा भाजपा सरकार बनाने के लिए आमजन से अपील की। जनसम्पर्क के दौरान समस्त भाजपा मण्डल पदाधिकारी, कार्यकर्तागण एवं सैकडों नागरिकगण मौजूद रहें।
  • Powered by / Sponsored by :