महिंद्रा की शानदार एसयूवी XUV500 को नए Feather व डिजाईन के साथ 2021 Mahindra XUV500 के नाम से लॉन्च, जानिए डिजाईन, फीचर्स कुछ खास बदलाव

महिंद्रा की शानदार एसयूवी XUV500 को नए Feather व डिजाईन के साथ 2021 Mahindra XUV500 के नाम से लॉन्च, जानिए डिजाईन, फीचर्स कुछ खास बदलाव

नई दिल्ली । महिंद्रा शानदार एसयूवी XUV500 को नए Feather के साथ लेकर आ रही, जो कि 2021 Mahindra XUV500 के नाम से जानी जाएगी । XUV500 को बेहतर डिजाईन, फीचर्स और 7 सीटर व कुछ खास कॉस्मेटिक बदलाव के साथ इसको अगले साल 2021 में लॉन्च किया जाएगा। अभी 2021 में आ रही XUV500 की testing चल रही उसी के दौरान इसे देखा गया, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बेहतर डिजाइन के साथ लोगों को लुभाने वाली है।

कम कीमत में ADAS सिस्टम के साथ!
इस मेड इन इंडिया कार की सबसे खास बात रह यह कि यह इंडिया की सबसे कम दाम की एसयूवी होगी, जिसमें Level 1 Autonomous Technology यानी अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) लगा है, जिससे ड्राइविंग का अनुभव लाजवाब और जोखिमविहीन हो जाता है। बीते दिनों एमजी ने ग्लॉस्टर में इस टेक्नॉलजी को इंट्रोड्यूस किया था और ग्लॉस्टर की कीमत एक्सयूवी500 के मुकाबले काफी ज्यादा है।

शानदार इंटीरियर
इसकी एक झलक देखने के बाद कहा जा सकता है कि न्यू जेनरेशन Mahindra XUV500 के इंटीरियर की शानदार है, जिसके मुताबिक इस एसयूवी के इंटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिलेगा । इसका इंटीरियर डुअल टोन होगा। साथ ही इसका सेंटर कंसोल और डैशबोर्ड भी काफी अलग और प्रीमियम दिखता है। नई महिंद्रा एक्सयूवी500 में मर्सिडीज जैसा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट है, जो कि काफी प्रीमियम लुक में है। इस एसयूवी के टॉप सेगमेंट में इन्फोटेनमेंट सिस्टम में कई धांसू फीचर्स हैं। इस कार में इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक भी है, जिसकी मदद से बटन के साथ ब्रेक लगा सकते हैं।

पावरफुल इंजन
नई Mahindra XUV500 2021 में नए डिजाइन वाली स्पोर्टी all black alloy wheels हो सकती है। इसके साथ ही 2.0L mStallion इंजन हो सकता है, जो कि टर्बोचार्जर और डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नॉलजी से लैस है। यह इंजन 190bhp की पावर और 380Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसके साथ ही यह कार ज्यादा पावरफुल 2.2L mHawk डीजल इंजन के साथ भी आ सकती है, जो 180bhp की पावर जेनरेट कर सकता है। इस कार में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है।
इस कार की कीमत 13-20 लाख रुपये के करीब हो सकती है और इसकी टक्कर एमजी हेक्टर प्लस, जीप कंपस और टाटा की आने वाली कार टाटा ग्रैविटास से होगी।
  • Powered by / Sponsored by :