अकबर मृत्यु प्रकरण जॉच हेतु गठित पुलिस उच्चाधिकारियों के दल ने किया घटनास्थल का दौरा

अकबर मृत्यु प्रकरण जॉच हेतु गठित पुलिस उच्चाधिकारियों के दल ने किया घटनास्थल का दौरा

जयपुर, 23 जुलाई। महानिदेशक पुलिस श्री ओ.पी. गल्होत्रा के आदेशानुसार अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में 20-21 जुलाई की रात्रि को हुई अकबर की मृत्यु के मामले से सम्बन्धित पहलुओं की सघन जॉच के लिए गठित उच्च स्तरीय पुलिस अधिकारियों के दल ने सोमवार को घटनास्थल का दौरा किया एवं संबंधित पुलिस कर्मियों, मृतक के परिजनों, स्थानीय निवासियों आदि से घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी ली।
दल में विशिष्ठ महानिदेशक पुलिस कानून व्यवस्था श्री एन.आर.के.रेड्डी, अति. महानिदेशक पुलिस सीआईडी(सीबी) श्री पी.के. सिंह, अति. महानिदेशक पुलिस जयपुर रेंज श्री हेमंत प्रियदर्शी एवं महानिरीक्षक पुलिस सीआईडी (सीबी) व राज्यनोडल अधिकारी गौ सतर्कता श्री महेन्द्र सिंह चौधरी शामिल है।
श्री रेड्डी ने बताया कि सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थलपर पंहुच गई लेकिन मौके पर मिले घायल व्यक्ति की अंदरूनी चोट का सही अनुमान नही लगा पाई और गायो को गोशाला में पहुंचाने की व्यवस्था में हुई देरी से घायल को अस्पताल पहुंचाने में विलंब हो गया। गायों को गोशाला में दाखिल करने के बाद घायल अकबर उर्फ रकबर को अस्पताल ले जाया गया । अस्पताल पहुंचाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।
उन्होंने बताया कि अकबर उर्फ रकबर की पसलियों में लगी अंदरूनी चोटो के कारण उसकी मृत्यु हुई है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।
अकबर की मृत्यु के मामले में मध्य रात्रि घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम के प्रभारी ए एस आई मोहन सिंह को निलंबित कर दिया गया है । मामले में 4 कॉन्स्टेबल को लाईन हाजिर किया गया है। पुलिस टीम प्रभारी मोहन सिंह को मौके पर घायल मिले व्यक्ति को तत्काल अस्पताल नही पहुंचाने के कारण निलंबित किया गया है। NEWSH_END
  • Powered by / Sponsored by :