कांग्रेस के चुनाव अभियान का जनता ने जोरदार तरीके से किया समर्थन - कांग्रेस

कांग्रेस के चुनाव अभियान का जनता ने जोरदार तरीके से किया समर्थन - कांग्रेस

जयपुर, 05 दिसम्बर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी श्री अविनाश पाण्डे, राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री पवन खेड़ा, एआईसीसी सचिव श्री विवेक बंसल, काजी मोहम्मद निजामुद्दीन, मीडिया कोर्डिनेटर श्री रोहन गुप्ता, प्रदेश कांग्रेस के संगठन महामंत्री श्री महेश शर्मा, प्रवक्ता सत्येन्द्रसिंह राघव ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, जयपुर में प्रेसवार्ता को सम्बोधित कर 7 दिसम्बर, 2018 को होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी श्री अविनाश पाण्डे ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गॉंधी जी ने लगभग 30 जगह जनसभाएं एवं रोड शो किये। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री सचिन पायलट एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव श्री अशोक गहलोत ने लगभग 240 चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। इसके अतिरिक्त केन्द्र से आये राष्ट्रीय नेता एवं प्रदेश स्तरीय नेताओं ने भी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करने के साथ ही जनसम्पर्क किया। उन्होंने कहा कि एआईसीसी सचिव एवं राजस्थान सहप्रभारी श्री विवेक बंसल, काजी मोहम्मद निजामुद्दीन, श्री देवेन्द्र यादव, श्री तरूण कुमार ने विधानसभा चुनावों से संबंधित कार्यों को पूरी निष्ठा के साथ निभाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री पवन खेड़ा एवं मीडिया कोर्डिनेटर श्री रोहन गुप्ता तथा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सत्येन्द्रसिंह राघव ने मीडिया से संबंधित कामों को बखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि 194 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस की ओर से पड़ौसी राज्यों से आये पर्यवेक्षकों ने भी अपनी महत्ती जिम्मेदारी का निर्वहन किया। उन्होंने कहा कि चुनाव अभियान में कांग्रेसजनों ने जन-जन तक पार्टी की रीति-नीति एवं सिद्धांतों को पहुँचाने का काम किया और जनता का कांग्रेस को भरपूर समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदैव सकारात्मक राजनीति में विश्वास रखती है, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व केन्द्रीय मंत्रियों ने राजस्थान में आकर राजस्थान की जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाने का काम किया, परन्तु राजस्थान की जनता ने उनके इन प्रयासों को सफल नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लाखों कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत कर पार्टी के संदेश को मतदाताओं तक पहुँचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए अपील की है कि चुनाव तक वे सजग रहें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी बात जनता के सामने घोषणा पत्र के माध्यम से रखी है और प्रदेश की जनता कांग्रेस में विश्वास व्यक्त करते हुए 7 दिसम्बर को होने वाले चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेगी। उन्होंने कहा कि विगत् पांच सालों में भाजपा सरकार ने प्रदेश का हाल बेहाल कर दिया है। कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार से विकास के मुद्दों को लेकर लगातार प्रश्र पूछे गये परन्तु भाजपा सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं एवं प्रदेश स्तर के नेताओं ने मुद्दों पर जवाब नहीं देकर स्तरहीन भाषा का प्रयोग किया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।
उन्होंने प्रदेश की जनता का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस के चुनाव अभियान का जनता ने जोरदार तरीके से समर्थन किया है। राजस्थान में कांग्रेस का वातावरण बन चुका है, हम प्रदेश की जनता से अपील करते हैं कि 7 दिसम्बर, 2018 को विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर राज्य में कांग्रेस की सरकार स्थापित करने में अपनी महत्ती भूमिका निभाये।
श्री पाण्डे ने पत्रकार बंधुओं का भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने किसी के दबाव में आए बिना पत्रकारिता का धर्म निभाया है।
  • Powered by / Sponsored by :